Home » Exclusive » कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से मांगा ”विजयी भव” का आशीर्वाद

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से मांगा ”विजयी भव” का आशीर्वाद

[ad_1]

Kapil Mishra asks Kejriwal to give blessings to "Vijayee Bhav"
कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से मांगा ”विजयी भव” का आशीर्वाद

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी से निलंबित हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से अपने लिए ”विजयी भव” कर आशीर्वाद मांगा है.
हालाँकि दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के अन्य नेताओं ने भाष्टाचार के आरोपों को बेबुनियाद और बकवास बताया है.
ट्विटर पर उन्होंने एक खुला पत्र पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, “जिन केजरीवाल के देख-देख कर ये सब सीखा, आज उन्हीं से अपने जीवन का सबसे बड़ा युद्ध लड़ने से पहले आशीर्वाद मांगने के लिए यह पत्र लिख रहा हूं.”
कपिल ने इस पत्र के ज़रिए केजरीवाल को उनके ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने कि चुनौती दी और लिखा, “मेरी करावल नगर सीट या आपकी दिल्ली की सीट सीट आप चुन लें. मैं भी इस्तीफा देता हूं आप भी चुनाव मैदान में आ जाइए… आइये लड़ते हैं चुनाव.”
आगे वो लिखते हैं, “आपकी सारी ताकत, सारी सरकार, सारा पैसा, सारे लोग एक तरफ और मैं अकेला. आज आपके ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराऊंगा, उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं.”
इससे पहले कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वो मंगलवार को अफ़आईआर दर्ज कराने के लिए सीबीआई के दफ्तर जाएंगे.

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले कल कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वो मंगलवार को अफ़आईआर दर्ज कराने के लिए सीबीआई के दफ्तर जाएंगे.
उन्होंने दावा कि केजरीवाल के साढू के लिए लैंड डील हुई थी। छतरपुर में यह डील सत्येंद्र जैन ने 50 करोड़ रुपये में कराई। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे कभी भी बीजेपी में नहीं जाएंगे।
कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मुझे कल सीबीआई से सुबह 11:30 बजे मुलाकात करूंगा और आधिकारिक रूप से एफआईआर दर्ज कराऊंगा।’ इसके अलावा वे गवाह बनने को भी तैयार हैं।
-BBC

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*