Home » Entertainment » Bhojpuri cinema » निरहुआ सटल रहे का फर्स्ट लुक रिलीज़

निरहुआ सटल रहे का फर्स्ट लुक रिलीज़

[ad_1]

मुम्बई।  उदय भगत , होली पर रिलीज हो रही बहुचर्चित फिल्म निरहुआ सटल रहे का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है । फर्स्ट लुक देखकर ही अंदाज़ा लग जाता है कि निरहुआ सटल रहे मनोरंजन से भरपूर फिल्म होगी ।पोस्टर में निरहुआ एक खाट उठाये हुए हैं जिसपर आम्रपाली लेटी है और उसके ऊपर से हवाई जहाज उड़ता हुआ दिखाई देता है । भोजपुरी की आम फ़िल्मी पोस्टर की तरह ना तो इसमें आग का गोला ही दिखता है और ना ही खून से सना नायक या खलनायक ही ।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है । मुस्कान मूवीज इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माता नासिर जमाल व आसमा जमाल की इस फिल्म के निर्देशक हैं मोहसिन खान । युवा निर्देशक मोहसिन खान इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में पदार्पण कर रहे हैं । दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी इस फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त दिख रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि  निरहुआ सटल रहे की कहानी जब उन्होंने सुनी तो उन्हें लगा अगर इस कहानी पर फिल्म बनी तो निःसंदेह भोजपुरी फिल्मों में एक नए दौर की शुरुआत होगी ।  निरहुआ सटल रहे के टाइटल के संबंध में उन्होंने कहा कि एक तो यह टाइटल भोजपुरिया क्षेत्र के बच्चे बच्चो तक की जुबान पर है दुसरी बात ये की यह कहानी इस टाइटल को जस्टिफाय भी  करती है ।

उन्होंने बताया कि निरहुआ सटल रहे से भोजपुरी को एक और प्रतिभाशाली निर्देशक तो मिलने जा ही रहा है , साथ ही भोजपुरी फिल्मों का एक नया दौर भी शुरू होने वाला है । निर्देशक मोहसिन खान के अनुसार निरहुआ सटल रहे पूर्णतः एक मनोरंजक फिल्म है । उन्होंने कहा कि निरहुआ सटल रहे एल्बम के गानो को कहानी के रूप में पेश कर एक नया प्रयोग किया गया है ।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*