Home » National » पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी; हनीप्रीत का ड्राइवर प्रदीप राजस्थान से किया गया गिरफ्तार

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी; हनीप्रीत का ड्राइवर प्रदीप राजस्थान से किया गया गिरफ्तार


सिरसा (JT NEWS TEAM), 15 सितंबर:- हनीप्रीत को लेकर पुलिस के हाथ एक और कामयाबी लगी है। दिलावर इसां के बाद पुलिस ने हनीप्रीत का ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उसे जल्द सिरसा लाया जाएगा। प्रदीप की गिरफ्तारी की पुष्टि हरियाणा के डीजीपी ने भी की है। पुलिस को उम्मीद है कि प्रदीप से हनीप्रीत का कोई न कोई सुराग उनके हाथ लग सकता है। हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस कई प्रदेशों की खाक छान रही है। प्रदीप कई दिनों से सालासर में था।

बताया जा रहा है कि पंचकुला हिंसा के बाद हनीप्रीत के साथ उसका विश्वस्त ड्राइवर प्रदीप भी गायब चल रहा था। इससे दो दिन पहले यह खबरें भी मिली थी कि राम रहीम की राजदार और सबसे करीबी हनीप्रीत का मोबाइल नंबर राजस्थान के बाड़मेर जिले में लॉकेट हुआ है। हालांकि इस घटना की भी पुलिस ने पुष्टि नहीं की थी।

वहीं इससे पहले दोषी गुरमीत राम रहीम के करीबी दिलावर इंसा को पुलिस की एसआईटी टीम ने सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया था। दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने तथा राम रहीम को भगाने का षडयंत्र रचने का आरोप है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*