Home » Entertainment » Bhojpuri cinema » पूनम दुबे की गंगा घाट पर अठखेलियाँ

पूनम दुबे की गंगा घाट पर अठखेलियाँ

[ad_1]

मुम्बई।  मॉडल एक्ट्रेस पूनम की कुछ फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । हजारो की तादात में लोग उसे लाइक्स और शेयर कर रहे हैं । हर फोटो में पूनम विभिन्न भारतीय परिधानों में बनारस स्थित गंगा नदी के विभिन्न घाट पर अपने फिल्मी प्रेमी नमित तिवारी चिंटू के साथ अठखेलियाँ खेलती नज़र आ रही है । कुछ फोटो में वो अकेले भी है और खूबसूरत नाव पर गंगा नदी में विचरण करते दिख रही है ।

रियल लाइफ में धार्मिक प्रवृत्ति की होने के कारण कुछ में वो अस्सी घाट पर शिवलिंग पर जल चढ़ाती भी नज़र आ रही हैं । दरअसल पूनम इन दिनों आपराधिक पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म मिशन बनारस की शूटिंग कर रही है ।  शूटिंग बनारस और आस पास के रमणीक स्थल पर किया जा रहा है । वर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता हैं कमलेश वर्मा – संजय वर्मा,  निर्देशक हैं दिनेश कुमार बंजारा जबकि कार्यकारी निर्माता हैं रानी पांडे ।

मिशन बनारस में पूनम दुबे की रोमांटिक जोड़ी नमित तिवारी के साथ है जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में संजय पांडे, नीलम पांडे और आयटम क्वीन सीमा सिंह आदि हैं । पूनम ने बताया कि बाबा विश्वनाथ की नगरी में शूटिंग करने का एक अलग ही आनंद है । उन्होंने बताया कि अच्छे माहौल में शूटिंग होने के कारण अभिनय का मजा दुगुना हो जाता है । बहरहाल पूनम का मिशन बनारस अब उनकी बनारस प्रेम में तब्दील हो गया है और वहां की अठखेलियाँ लोगो को सोशल मीडिया में बहुत भा रही है ।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*