Home » National » पोलियो ड्राप्स पीने के बाद बच्चे की मौत

पोलियो ड्राप्स पीने के बाद बच्चे की मौत

आगरा से परिजनों के साथ आया था रिश्तेदारी में

लुधियाना(JT NEWS TEAM), 21 सितंबर:– आज अजीबोगरीब स्थिति में एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। मामला बस्ती आबदुला पुर के फौजी मोहल्ला गली नंबर 3 में पोलियो ड्रॉप्स पीने के बाद बच्चे की मौत होने का है| प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे का नाम आदित्य और बच्चे की उम्र डेढ़ साल के करीब बताई जा रही है| मृत बच्चे के पिता रविंदर कुमार के अनुसार जिस समय बच्चे को ड्रॉप्स पिलाई गई थी उस समय बच्चा नींद में था, फिर भी ड्रॉप्स पिलाने आई महिलाओं द्वारा उक्त बच्चे को ड्रॉप्स पिलाई गई| बच्चा अपने माता-पिता के साथ यहाँ आगरा से अपने रिश्तेदारी में आया था।

शोक में परिजन

पोलियो की ड्रॉप्स पीने के बाद बच्चा फिर से सो गया और बाद में घरवालों द्वारा जब दूसरी बार बच्चे को जगाने पर भी बच्चे ने आंखे नहीं खोली तो परिवार के सदस्यों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मोहल्ले के और बच्चो को भी ड्राप्स पिलाई गई लेकिन यह वाक्य सिर्फ आदित्य के साथ ही घटित हुआ है।
जांच अधिकारी सुरिंदर चोपड़ा ने बताया कि बच्चे की मौत कैसे हुई इस बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल बच्चे की मृतक देह को सिवल हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। बच्चे की मौत कैसे हुई इस का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा।

जांच करते पुलिस अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*