Home » Exclusive » फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखो का सामान जलकर तबाह होने का अनुमान

फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखो का सामान जलकर तबाह होने का अनुमान

दमकल विभाग का एक कर्मचारी आग बुझाते हुआ घायल

लुधियाना (सोनू अम्बेडकर), 15 अक्टूबर:- आज दोपहर 4 :30 बजे के करीब थाना सलेम टाबरी, लुधियाना के अधीन आते गुरबख्श नगर, नजदीक भारती कॉलोनी(बहादुर के रोड़) में स्थित एम् आर हौजरी में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने के लिए दमकल विभाग, लुधियाना को आग पर काबू करने में 4 घंटे से ज्यादा का समय हो चूका है लेकिन आग अभी भी जल रही थी। आज रविवार कि छुट्टी होने के कारण फैक्ट्री में लेबर न होने से अभी तक कोई जानी नुक्सान न होने की खबर है, लेकिन लाखो का समान इस भीषण अग्निकांड में जलकर तबाह होने का अनुमान है।

जब जे.टी. न्यूज संवादाता ने मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड के सीनियर फायर अफसर श्री कक्कड़ व् फायर अफसर श्री राजकुमार से बात कि तो उन्होंने बताया कि आग काफी भयावह रूप धारण कर चुकी थी। आग फैक्ट्री की चौथी मंजिल पर लगी होने के कारण, उसे बुझाने में दमकल विभाग को काफी मशक्क्त करनी पड़ी। आग बुझाने के लिए दमकल की 40 से ऊपर गाड़ियों का प्रयोग हो चुका था और अन्य दमकल गाड़ियों का आना जारी था। आग बुझाने के दौरान दमकल विभाग का एक कर्मचारी भी दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिसे तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।

सीनियर फायर अफसर श्री कक्कड़ के अनुसार शाम 8 बजे तक आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है। लेकिन आग लगने के करने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह जाँच का विषय है, उनकी पहली प्राथमिकता आग पर जल्दी काबू करने के है। मौके पर थाना सलेम टाबरी के पुलिस जवान मुस्तैदी से तैनात थे और दमकल कर्मचारियों को हर संभव मदद पहुँचाने की भी कोशिश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*