Home » Entertainment » Bhojpuri cinema » “रंग” पूरी तरह से रंगों से भरी फिल्म है :अरविन्द अकेला

“रंग” पूरी तरह से रंगों से भरी फिल्म है :अरविन्द अकेला

[ad_1]

24फरवरी को रिलीज हुई निर्माता दीपक जैन व निर्देशक बाली की अरविंद अकेला कल्लू , रितिका शर्मा , विराज भट्ट अभिनीत रंग दर्शको के बीच रंग जमाने में सफल रही है । बिहार झारखण्ड के सिनेमा घरों में दर्शक फिल्म देखकर रोमांचित हो रहे हैं । एक्शन , इमोशन और रोमांस के इस अद्भुत मिश्रण वाले रंग को हर वर्ग के दर्शक पसंद कर रहे हैं ।

भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता.गायक और युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का कहना है कि उनकी फिल्म रंग में दर्शकों को विविध रंग देखने को मिलेंगे जिससे वह सरोबर हो जायेंगे ।  गठबंधन प्यार के ए दिल भइल दीवाना एत्रिदेव और एक लैला तीन छैला जैसी फिल्मों के जरिये दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अरविंद अकेला की फिल्म रंग शुक्रवार को  प्रदर्शित हुयी है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचेअरविंद अकेला ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा फिल्म रंग पूरी तरह से रंगों से भरी फिल्म है । इस तरह की फिल्म भोजपुरी सिनेमा में कभी नही बनायी गयी है।

फिल्म में एक्शन एरोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में प्यार के रंग हैं  जिंदगी के रंग हैं और होली के  रंग का भी समावेश किया गया है।    अरविंद अकेला ने कहा  रंग के जरिये हमने बाल विवाह और विधवा विवाह जैसे मुद्दो को उठाने की कोशिश की है। मैंने अपने करियर के दौरान अलग.अलग तरह की फिल्मों में काम किया है चाहे वह एक्शन हो ए रोमांटिक हो या फिर भावानत्मक फिल्म लेकिन जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तब सहर्ष काम करने के लिये तैयार हो गया। फिल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी । यह फिल्म हर उम्र के दर्शकों को अपील करेगी ।

फिल्म में कहीं से अश्लीलता नही बरती गयी है । उम्मीद है कि दर्शक फिल्म के रंग में रंग जायेंगे ।   ट्रक ड्राइवर ए तू मेरा हीरो और बगावत जैसी कई कामयाब फिल्मों में अपनी अदाओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली रितिका शर्मा ने कहा श् रंग मेरे दिल के बेहद करीब हैं।
इस फिल्म के जरिये हमने भोजपुरी सिनेमा में कुछ नया करने की कोशिश की है । फिल्म में मनोरंजन के साथ ही संदेश देने की भी कोशिश की गयी है। दर्शक हर तरह की फिल्में देखना चाहते हैं । कल्लू जी के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा । उनपर स्टारडम हावी नही है। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती की । फिल्म के संगीत में अलग तरह की मिठास है जो दर्शकों और श्रोताओं को बेहद पसंद आयेगी।

काजोल को आदर्श मानने वाली रितिका शर्मा ने कहा  मैं अपने करियर में अलग.अलग तरह के किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हूँ । फिल्म रंग में सहायक अभिनेता का किरदार निभाने वाले जमाल खान ने कहा  फिल्म में मेरा किरदार अभिनेता कल्लू जी के दोस्त का है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा मेरे लिये सोलो हीरो की फिल्में अधिक मायने नही रखती है । मेरा मानना है कि यदि मुझे सेकेंड लीड में ही कोई फिल्म मिलती है और और उसकी विषय वस्तु पसंद आती है उस फिल्म में अवश्य काम करूंगा । रंग भी उसी तरह की फिल्म है । उम्मीद करता हूँ कि फिल्म और फिल्म में मेरा निभाया किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आयेगा । मेरी आने वाली फिल्म रानी दिलबर जानी है ।

इस अवसर पर फिल्म निर्माता दीपक जैन ने कहा रंग भोजपुरी सिनेमा की आम मसाला फिल्मों से हटकर है । इस फिल्म के जरिये हमने बाल विवाह के खिलाफ और विधवा विवाह कराये जाने जैसे संवेदनशील मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि लोग फिल्म की तुलना कटी पतंग से कर रहे हैं लेकिन यह फिल्म अपने आप में अलग तरह की फिल्म है।हमने हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है जिसे दर्शक पसंद करेंगे। भोजपुरी की अपनी भाषा संस्कृति और मिठास है । फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी गयी है ।उम्मीद है कि न सिर्फ मास को बल्कि क्लास को भी पसंद आयेगी। गौरतलब है कि डीजे मूवी इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी दीपक जैन निर्मित और बाली निर्देशित रंग में अरविन्द अकेला कल्लू रितिका शर्मा जमाल खान के अलावा विराज भट्ट संजय पाण्डेय उमेश सिंह संजय वर्मा  की भी अहम भूमिका है। फिल्म में आइटम का तड़का सीमा सिंह  ग्लोरी और पूनम गौतम ने लगाया है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*