Home » News » Politics » रावण की जगह फूंका गया नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अरूण जेटली का पुतला

रावण की जगह फूंका गया नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अरूण जेटली का पुतला


लुधियाना (सोनू अम्बेडकर) 30 सितंबर:- कल विजयदशमी का त्यौहार पूरे भारत में मनाया गया जहाँ एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में रावण दहन किया उधर दूसरी तरफ महंगाई, नोटबंदी और जी,एस,टी से परेशान जनता और कांग्रेस के वार्ड नंबर 25 के वर्करों ने अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली और प्रधानमत्री मोदी को कलयुग का जनता का रावण घोषित कर दिया।

कल शाम उपरोक्त तीनो नेताओ के चित्र लगाकर रावण का पुतला बना कर सलेम टाबरी इलाके में जुलुस के रूप में घुमा कर चांदनी चौक में आग लगाकर दहन किया गया ।

कांग्रेस के वर्कर्स और नेताओं ने इन तीनो को यानि अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली और प्रधानमत्री मोदी को कलयुग का रावण बताया उन्होंने कहा कि इस त्रिमूर्ति और इनके द्वारा लिए गए फैसलों ने आम जनता का जीना मुहाल कर दिया है। महंगाई के कारण लोगो को दो वक़्त कि रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है ,बिजनेस ठप्प हो गए है, बेरोजगारी बढ़ गयी है।

इस मौके पर लुधियाना कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी श्री अजय अरोडा के साथ सर्वश्री प्रेम बावा, राज सचदेवा, सुरिंदर, लक्की वर्मा , नवीन काठपाल, अभिषेक सूरी, अमितसूद, दिवेश चोपड़ा, लक्खा, शिवम् कपूर सहित इलाके के कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*