Home » National » सलमान खान के खिलाफ एक और एफ.आई.आर

सलमान खान के खिलाफ एक और एफ.आई.आर

बिग बॉस-11 के प्रतियोगी जुबैर खान से हुआ विवाद ले सकता है कानूनी रूप

मुंबई, (JT NEWS TEAM), 8 अक्टूबर:- बिग बॉस 11 के घर में सलमान खान और कंटेस्‍टेंट के तौर पर आए हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान का विवाद कानूनी रूप ले सकता है। जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

ज़ुबैर ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है। फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। बिग बॉस का सेट लोनावला में है और ज़ुबैर वही कंटेस्टंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे।

बता दें कि सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। शनिवार के एपिसोड में सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे। उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी। जुबैर की क्लास लगाते हुए कहा कि औकात दिखानी है न तुझे अपनी तो दिखा अपनी औकात मुझे। उसके बाद जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा। सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं यहां। सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया, कहा इसने इंटरव्यू में झूठ बोला. सलमान ने जुबैर को कहा कि तुम नल्ले डॉन हो।

दरअसल, जुबैर का घर में अर्शी खान से जबरदस्त झगड़ा हुआ था। उन्होंने अर्शी के साथ गाली गलौच की और उनपर भद्दे कमेंट किए। उन्हें 2 कौड़ी की औरत तक कह डाला. जुबैर खान खुद को हसीना पारकर का दामाद और हसीना फिल्म का प्रोड्यूसर बतलाता है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. मिड डे के मुताबिक, हसीना फिल्म के को-प्रोड्यूसर और दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है। उन्होंने कहा- उनका (जुबैर) हमारे परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है। वो दाऊद का टाइटल पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*