Home » National » हनीप्रीत होने की कोई जानकारी नहीं: नेपाल CIB

हनीप्रीत होने की कोई जानकारी नहीं: नेपाल CIB

नेपाल में हनीप्रीत का देखा जाना महज अफवाह


काठमांडू(JT NEWS TEAM), 22 सितंबर:- राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के नेपाल में होने की खबर को वहाँ की केंद्रीय जांच ब्यूरो(CIB) ने महज अफवाह बताया है। जांच एजैंसी ने दावा किया है कि हनीप्रीत को लेकर उन्हें गलत जानकारी मिली है। नेपाल पुलिस के CIB निर्देशक पुष्‍कर कर्की ने अपने बयान में कहा कि अब तक हमने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि हनीप्रीत नेपाल में है और हमारे पास कोई और जानकारी भी नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों ने कहा कि उन्‍होंने विराटनगर में उसे देखा गया था, कुछ ने कहा कि नेपाल के पश्चिम हिस्‍से में तो कुछ अन्‍य ने कहा कि वह काठमांडू में भी देखी गई थी। CIB ने नेपाल पुलिस से इस जानकारी की पुष्टि की और तलाशी के बाद बताया कि जानकारी महज अफवाह थी। पुष्‍कर ने आगे यह भी कहा कि भविष्‍य में अगर कोई पुख्ता जानकारी मिलती है तो उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने दुष्‍कर्म मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हिंसा कराए जाने को लेकर 18 सितंबर को 43 लोगों की एक ‘वांटेड लिस्‍ट’ जारी की थी जिसमें टॉप पर हनीप्रीत का नाम था। राम रहीम को रोहतक जेल भेजे जाने के बाद से वह लापता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*