Home » National » J&K: आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद,

J&K: आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद,

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार (24 अप्रैल) को त्राल में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. आतंकियों की तलाश मेें सेना की ओर से चलाए गए अभियान के दौरान गोलीबारी में दो जवान के शहीद होने की खबर है. पुलिस ने कहा कि पुलवामा जिले में त्राल के वनक्षेत्र लाम में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया. दोनों तरफ से की गई गोलीबारी के दौरान भारतीय सेना एक जवान घायल हो गया. आनन-फानन में घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में त्राल इलाके के लाम के जंगलों में आतंकवाद – विरोधी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों ओर से हो रही गोलीबारी में सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

सेना के सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने पाकिस्तान के भट्टल इलाके में 4 पाक सैनिकों को ढेर किया है. इसके अलावा कई पोस्ट और बंकर को भी तबाह किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*