Home » National » bollywood news sonu nigam iifa salman khan amitabh bachchan jacqueline fernandez shahrukh khan ranbir kapoor

bollywood news sonu nigam iifa salman khan amitabh bachchan jacqueline fernandez shahrukh khan ranbir kapoor

[ad_1]

बॉलीवुड के बड़े स्टार शाहरुख खान को मिला है समन तो सलमान से अपनी नाराजगी नहीं छोड़ पा रहा है कि बच्चन परिवार. वहीं जैकलीन का पोल डांस वीडियो हर कोई देख रहा है. यहां पढ़ें फिल्मी दुनिया की 5 बड़ी न्यूज-

टॉपलेस तस्वीरों के बाद जैकलीन ने शेयर किया पोल डांस वीडियो, हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर हाल ही मे अपनी टॉपलेस तस्वीरों को लेकर खबरों में छाईं जैकलीन अपने फैन्स पर पूरी तरह से मेहरबान नजर आ रही हैं. दरअसल बोल्ड तस्वीरों के बाद जैकलीन ने अपना एक नचया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलीन पोल डांस करती नजर आ रही हैं. पोल डांस में शानदार मूव्स को अंजाम देती हुई जैकलीन ने वीडियो को कैप्शन दी है Burning the midnight oil with my @lanaroxy (spot miumiu).

क्या सलमान की वजह से किया है बच्चन फैमिली ने IIFA को Boycott

IIFA अवॉर्ड के लिए बॉलीवुड सितारे बैक पैक करने न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो रहे हैं. 14 जुलाई से शुरू होने जा रहे इस ग्लैमरस अवॉर्ड इवेंट को बॉलीवुड का सबसे बड़ा इवेंट कहा जाए तो गलत नहीं होगा. छोटे स्टार्स से लेकर बड़े स्टार्स से सजने वाले इस इवेंट से इस बार भी बच्चन परिवार गायब रहेगा. आखि‍र क्यों बच्चन फैमिली इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनती. क्या इसकी वजह सलमान खान की इस अवॉर्ड फंक्शन में मौजूदगी है.

वड़ोदरा भगदड़ मामले में शाहरुख खान को वड़ोदरा कोर्ट ने समन जारी किया

जनवरी में वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर ‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान मची भगदड़ मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को वड़ोदरा कोर्ट की ओर से समन जारी किया गया है. शाहरुख को कोर्ट में इस मामले को लेकर 27 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है.

बता दें इस साल की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म का प्रमोशन कुछ हट के करना शाहरुख को मेहंगा पड़ गया. शाहरुख ने मुंबई रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी और तभी वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर उनको देखने कि लिए भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद फहीद खान की मौत हो गई.

रणबीर कपूर ने अपनी हथेली पर बनाई ये किसकी PHOTO: दीपिका या कटरीना

रणबीर कपूर भले ही बॉलीवुड का बड़ा नाम हो गए हों और ऐ दिल है मुश्क‍िल, रॉकस्टार जैसी मुश्किल इमोशनल फिल्में कर चुके हों. लेकिन बच्चों वाली शरारत करने से वो आज भी बाज नहीं आते. हाल ही में जब वह जग्गा जासूस की प्रमोशन के लिए बाहर निकले तो उनके हाथ पर नजर गई. जिसे देखकर हम हैरान रह गए. उन्होंने अपने हाथ पर पेन से सी का चेहरा बना रखा था. अब ये उनकी एक्स दीपिका पादुकोण थीं या कटरीना कैफ, ये तो रणबीर कपूर ही बेहतर बता सकते हैं. या फिर वह स्कूल के दिनों में किसी को याद कर रहे हैं?

ढिंचैक पूजा के फैन हुए सोनू निगम, कुमार सानू के अंदाज में गाया ‘दिलों का शूटर’

फेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ना सिर्फ अपनी सुरमई आवाज के लिए चर्चा में रहते हैं बल्कि अब वह विवादों के भी बादशाह बन गए हैं. एक बार फिर सोनू निगम चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह जानकर आप भी खि‍लखि‍ला उठेंगे. दरअसल सोनू निगम को वायरल सॉन्ग की क्वीन बन चुकी ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘दिलों का शूटर’ इतना पसंद आ गया है कि उन्होंने इसे एक अलग ही अंदाज में पेश किया है. सोनू ने ना सिर्फ दिलों का शूटर गाने को गाया है बल्कि इसके वीडियो को पोस्ट भी किया.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*