Home » Entertainment » Bollywood » कठुआ गैंगरेप से बॉलीवुड भी हुआ हताश,कहा- हम शर्मिंदा हैं

कठुआ गैंगरेप से बॉलीवुड भी हुआ हताश,कहा- हम शर्मिंदा हैं

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के बाद पूरे देश के साथ-साथ बड़ी हस्तियों में भी गुस्सा देखने को मिल रहा है. खेल जगत से लेकर बॉलीवुड में भी इसके प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा. 8 साल की बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी से देश में नाराजगी बढ़ती जा रही है. इसे लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं, साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी कर रहे हैं.
पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम चल पड़ी है. सोशल मीडिया पर कई फिल्मी हस्तियों ने पीड़ता को इंसाफ दिलाने के लिए ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं और जल्द से जल्द न्याय की मांग की है. इस घटना के विरोध में सोशल मीडिया पर एक कैम्पेन शुरू हुआ है.

इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस घटना पर विरोध जताते हुए पोस्टर के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं. इस पोस्टर में लिखा है ‘मैं हिंदुस्तानी हूं और मैं शर्मसार हूं’. इस पोस्टर के साथ की सेलिब्रिटीज ने अपनी फोटो शेयर की हैं. करीना कपूर ने भी # I AM HINDUSTAN के साथ अपनी फोटो शेयर की है और इंसाफ की मांग की है. इसके साथ ही सोनम कपूर, विकास दादलानी, मिनी माथुर, गुल पनाग और हुमा कुरैशी ने भी इस पोस्टर के साथ अपनी फोटो साझा की है और इस घटना पर गुस्सा जताया है. 8 साल की बच्ची के साथ हुई इस बर्बरता ने सारे देश को हिलाकर रख दिया है.
सोनम कपूर ने भी एक पोस्ट के जरिए इंसाफ की मांग की है

सोनम कपूर के अलावा विकास दादलानी ने भी #I AM HINDUSTAN के पोस्टर के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है

गौरतलब है कि  कठुआ की आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था. बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*