Home » Exclusive » परिजनों तक पहुंचना होगा आसान,त्योहारों पर यात्रियों को रेलवे ने दिया ये तोहफा,

परिजनों तक पहुंचना होगा आसान,त्योहारों पर यात्रियों को रेलवे ने दिया ये तोहफा,

रेलवे ने यात्रियों की मांग को देखते हुए हजरत निजामुद्दीन और सहारनपुर से ब्यास स्टेशन के लिए विशेष ट्रेन चालने की घोषणा की है ये रेलगाड़ी कुल 06 फेरे लगाएगी. वहीं त्योहारों को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद तथा अलीगढ़ के बीच दैनिक स्‍पेशल ईएमयू रेलगाड़ी के संचालन की घोषणा की गई है.

निजामुद्दीन और ब्यास के लिए विशेष गाड़ी 
रेल यात्रियों की मांग को देखते हुए रेलवे ने हजरत निजामुद्दीन से ब्यास के लिए विशेष गाड़ी चलाने की घोषणा की है. यह गाड़ी पूरी तरह से अनारक्षित रहेगी. यह गाड़ी कुल दो फेरे लगाएगी. यह गाड़ी हजरत निजामुद्दीन से 30 अगस्त को शाम 5.30 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 4.50 बजे ब्यास पहुंचेगी. वहीं वापसी में यह गाड़ी ब्यास से 02 सितम्बर को शाम 7.20 बजे चलेगी. अगले दिन सुबह यह गाड़ी 4.20 बजे हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी. रास्ते में यह गाड़ी नई दिल्‍ली और सब्‍जी मंडी स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी.

सहारनपुर से ब्यास के लिए विशेष ट्रेन 
सहारनपुर से भी ब्यास के लिए विशेष ट्रेन चलाई गई है. यह गाड़ी 31 अगस्त और 14 सितम्बर को रात 8.50 बजे सहारनपुर से चलेगी. अगले दिन सुबह 03 बजे ब्यास पहुंचेगी. वापसी में यह गाड़ी ब्यास से 02 और 16 सितम्बर को शाम 4.30 बजे ब्यास से चलेगी. उसी दिन रात 11.10 बजे यह गाड़ी सहारनपुर पहुंचेगी. रास्ते में यह गाड़ी नई जगाधरी, जगाधरी कारखाना, अम्बाला छावनी, अम्‍बाला सिटी, राजपुरा और सरहिंद स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*