Home » National » jhunjhunu lovers couple commit suicide poison police

jhunjhunu lovers couple commit suicide poison police

[ad_1]

राजस्थान के झुंझनू में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. वे दोनों शादी करना चाहते थे, मगर दोनों के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसी बात से खफा होकर उन दोनों ने ये खौफनाक कदम उठाया. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मामला सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के कलोठ कलां गांव का है. जहां रहने वाला एक युवक गांव की विजय गांव की युवती सुदेश के साथ सोमवार को अचानक गांव से लापता हो गया. इसके बाद नाबालिक लड़की सुदेश के पिता पप्पू घानक ने मंगलवार को सूरजगढ़ थाने में पड़ोसी युवक विजय मेघवाल के खिलाफ नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था.

तभी से दोनों की तलाश भी की जा रही थी. लेकिन मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि विजय और सुदेश ने चिड़ावा पंचायत समिति के पास सल्फास की गोलियां खा ली है. इसके तुरंत बाद दोनों को अस्पताल लाया गया. जहां लड़की की मौत हो गई जबकि विजय की गंभीर हालत होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया लेकिन इसी दौरान विजय ने भी दम तोड़ दिया.

सूरजगढ़ थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि दोनों ने किन परिस्थितियों में जहर खाया है, इसकी जांच की जाएगी. वहीं लड़की का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड गठित कर चिड़ावा अस्पताल में कराया जाएगा. पुलिस ने विजय का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है.

आपको बता दें कि दोनों विजय और सुदेश अलग-अलग जाति के थे. इसी कारण दोनों परिवारों में बात नहीं बनी. दोनों के परिवार वाले विरोध कर रहे थे. लड़की की उम्र भी करीब 15 साल थी. लड़के की उम्र करीब 22 साल थी. इस विरोध के कारण ही दोनों घर से लापता हुए थे. रात को उन दोनों ने परिजनों को फोन कर शादी करने के लिए घर से भागने की बात कही थी.

लेकिन रात में अचानक क्या हुआ कि दोनों ने सल्फास की गोली खा कर जान दे दी. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि राहगीरों से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक लड़का और लड़की सड़क किनारे पड़े हैं और दोनों ने जहर खा रखा है. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराकर उनके परिजनों को सूचना दी थी.

लड़की के चाचा सूबे सिंह धानक ने कहा कि बच्ची कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी थी. सभी उसकी तलाश कर रहे थे. तब उन्हें पता नहीं था कि ये दोनों मरने की योजना बना रहे हैं. उनका कहना है कि बेटी नाबालिग थी. इसी वजह से वे उसे इस लड़के से दूर रह रहे थे.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*