Home » National » man smuggle gold rectum dubai chandigarh

man smuggle gold rectum dubai chandigarh

[ad_1]

पकड़े जाने के डर से तस्कर कई बार हैरतअंगेज कारनामे कर बैठते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला एक मामला उस वक्त सामने आया, जब एक भारतीय युवक को चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. वह युवक दुबई से 407 ग्राम सोना अपने मलाशय में छिपाकर लाया था. एक गुप्त सूचना के आधार पर तस्कर को रोका गया.

फिल्मों में तस्करी करने के अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते हैं. ऐसे ही महाराष्ट्र के उल्हासनगर निवासी युवक दीपक ने सबको चौंका डाला. दीपक तकरीबन 11 लाख रुपये का 407 ग्राम सोना अवैध रूप में दुबई से इंडिया लेकर आया वो भी अपने शरीर में छिपाकर.

दरअसल, एअरपोर्ट पर तैनात अधिकारियों को एक केंद्रीय एजेंसी से जानकारी मिली थी कि एक शख्स दुबई से लाखों रुपये का सोना लेकर आ रहा है. जैसे ही दीपक नामक का वो शख्स फ्लाइट से चंडीगढ़ पहुंचा, तभी बाहर निकलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जब अधिकारियों ने उसकी जांच की तो पता चला कि उसने अपने शरीर के मलाशय में लगभग आधी किलो सोना छिपा रखा था. ये बात जानकर वहां मौजूद सभी दंग रह गए.

पकड़े जाने के बाद आरोपी ने बताया कि वह तस्करों के एक गैंग के लिए काम करता है. वह इसी तरह सोना छिपाकर दुबई से भारत लाता है और अपने गैंग को सप्लाई करता है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*