Home » National » now again shahrukh khan refrained from smoking in us actor shares incident on twitter

now again shahrukh khan refrained from smoking in us actor shares incident on twitter

[ad_1]

शाहरुख खान ने लगता है सिगरेट से तौबा कर ली है. किंग खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लगता है कि शाहरुख ने अपनी स्मोकिंग की आदत को छोड़ दिया है.

शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्मोकिंग एरिया में खड़े होकर भी सिगरेट नहीं पी रहे हैं. इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा, ‘अब मैं उस जगह पर भी स्मोकिंग नहीं कर रहा हूं जहां ये इलाका भी इसकी इजाजत देता हैं. एलए में ब्रेक के लिया.’

 

14 साल बाद- अक्षय कुमार और शाहरुख खान का बना ये कनेक्शन

शाहरुख ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा, ‘ 50 साल की उम्र में एक छोटे बच्‍चे का पिता होना अच्‍छा है. इससे आप जीवंत महसूस करते हैं.’ शाहरुख ने इस दौरान कहा कि वह चाहते हैं कि वह 20-25 साल और अपने बच्‍चों के साथ रहें और इसलिए वह अब स्‍वस्‍थ्‍य जीवनशैली अपना रहे हैं. शाहरुख ने इस दौरान कहा था कि वह स्‍मोकिंग, ड्रिंकिंग जैसी आदतों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं.

पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की प्रमोशन में जुटे शाहरुख कुछ दिन छुट्टियों के मूड में हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी लड़के और अनुष्का एक गुजराती लड़की के रोल में नजर आएंगी.

 

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*