Home » National » parthiv patel abused by troll finds support from other fans and irfan pathan

parthiv patel abused by troll finds support from other fans and irfan pathan

[ad_1]

टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन पार्थिव पटेल हांगकांग में होने के कारण 8 जून को भारत – श्रीलंका का लाइव मैच नहीं देखने को मिल रहा था और इसलिए हांगकांग में उन्हें अपने ट्विटर फॉलोवरों से मैच का लाइव स्कोर पूछना पड़ा.

मगर जब उन्होंने ट्विटर पर मैच का लाइव स्कोर जानने के लिए पूछा तो उन्हें उनके ही एक फॉलोवर ने गंदी गाली दे डाली. फॉलोवर प्रसनजीत ने उन्हें ट्विट करते हुए गाली दी और लिखा “क्रिकबज्ज पर स्कोर देख भाई ….. जो देखना था वो तो तू मिस कर चुका है बी. सी.” इस लाइन के बाद उसने अपशब्द कह डाले.

इसके बाद पार्थिव पटेल ने भी ट्विटर पर गाली देने वाले उस शख्स को टैग कर अच्छा सबक सिखाया. पार्थिव ने कहा, भाई सीधा सवाल पूछा था, इसमें गाली देने की क्या जरूरत थी? घर पर भी ऐसे बात करते हो आप?

पार्थिव को गाली दिए जाने के बाद क्रिकेटर इरफान पठान भी उनके सपोर्ट में आए. इरफान ने गाली देने वालों को कहा, गाली देना तो ट्रेंड बन गया है. इज्जत करना सीखो.

इतना ही नहीं पार्थिव को गाली देने वाले इस व्यक्ति को उनके भड़के हुए फैन्स ने भी आड़े हाथों लिया.
एक फैन ने ट्वीट करते हुए कहा, किसी को भी किसी को गाली देने का अधिकार नहीं है. अगर अच्छा नहीं बोल सकते, तो ट्वीट करना बंद करो. सभी क्रिकेटर्स की इज्जत करो.

फ्रीडम ऑफ स्पीच का मजाक बनाकर रख दिया है. जिसके मन में जो आता है, वो बस बोल देता है.

हालांकि इसके बाद शर्मिंदा होकर उस फैन ने पार्थिव पटेल से माफ़ी भी मांग डाली और उसके बाद उसने माफ़ी मांगते हुए ये नया ट्विट कर डाला.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*