Home » National » रिलायंस जियो ने बड़ी डेटा योजनाओं के साथ गणतंत्र दिवस की पेशकश की घोषणा की: आप सभी को पता होना चाहिए

रिलायंस जियो ने बड़ी डेटा योजनाओं के साथ गणतंत्र दिवस की पेशकश की घोषणा की: आप सभी को पता होना चाहिए

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जियो गणतंत्र दिवस की पेशकश के लिए एक नई पेशकश की घोषणा की है।

गणतंत्र दिवस की पेशकश के तहत डेटा लाभ प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ताओं को 26 जनवरी, 2018 को या उसके बाद एक नया रिचार्ज पैक खरीदना होगा।

नया रिचार्ज पैक कतारबद्ध किया जाएगा, और वर्तमान योजना की वैधता समाप्त होने के बाद यह प्रभाव में आएगा। उदाहरण के लिए, अगर कोई ग्राहक 7. 9 फरवरी की वैधता के साथ 2 9 फरवरी को समाप्त होता है और 26 जनवरी को 349 रिचार्ज की खरीद करता है, तो उन्हें फरवरी में प्रति दिन 1 जीबी डाटा मिलती है, और फिर 1.5 जीबी 70 दिनों के लिए 1 मार्च वैकल्पिक रूप से, वे MyJio ऐप में सक्रिय योजना को रद्द कर सकते हैं और जैसे ही वे इसे खरीदते हैं, 1.5 जीबी डेटा प्लान को सक्रिय कर सकते हैं।

यह याद किया जा सकता है कि जेओ ने इस महीने के शुरूआती दिनों में अपने लोकप्रिय 1 जीबी डाटा प्रति दिन के रिचार्ज पैक के साथ अधिक डेटा पेश करने के लिए अपनी योजनाओं में संशोधन किया था, और हैप्पी न्यू ईयर 2018 ऑफ़र के भाग के रूप में 1.5 जीबी दैनिक डेटा आवंटन के साथ नई योजनाएं लॉन्च की, जहां एक  जियो उपयोगकर्ता को 500 Mb अधिक डेटा मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*