Home » National » sushil modi lalu yadav nitish kumar conflict

sushil modi lalu yadav nitish kumar conflict

[ad_1]

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर लालू-नीतीश को निशाने पर लिया है. सुशील मोदी ने कहा है कि आरजेडी और जेडीयू के बीच शह और मात का खेल चल रहा है. इस खेल के बीच राज्य की जनता परेशानहाल है, क्योंकि एक हफ्ते से ज्यादा वक्त से पूरे राज्य में सरकारी कामकाज ठप्प पड़ा है.

सुशील मोदी ने कहा कि राजनीति और लठैती का फर्क मिटा चुके लालू प्रसाद को लग रहा है कि अपने 80 विधायकों की लाठी के बल पर वह नीतीश कुमार को झुका देंगे. वहीं जदयू को भी लग रहा है कि सरकार गिरने के डर से लालू प्रसाद झुक जायेंगे. वैसे सरकार गिरने से दोनों पक्ष डरे हुए हैं, इसीलिए उनके बीच शह-मात का खेल चल रहा है.   

‘बिहार की जनता बेहाल’

सुशील मोदी ने कहा कि गठबंधन के दोनों दलों के बीच जारी गतिरोध का खामियाजा पूरा बिहार भुगत रहा है. शासन-प्रशासन के सारे काम ठप्प हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार के लिए गए स्टैंड के साथ बीजेपी खड़ी है. नीतीश कुमार ने भी इसके पहले अनेक मुद्दों पर बीजेपी और केन्द्र सरकार का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि जदयू-आरजेडी के बीच जल्द से जल्द आर-पार का फैसला होना चाहिए.

‘तेजस्वी दें इस्तीफा’

सुशील मोदी ने तेजस्वीर यादव को भी नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव को अगर लम्बी राजनीति करनी है तो आरोपमुक्त होने तक उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए. मोदी ने कहा कि तेजस्वी को लालू प्रसाद के साये से बाहर निकल कर इस्तीफे का ऐलान कर देना चाहिए.

सुशील मोदी ने एक बार फिर कहा कि तेजस्वी को उनके पिता ने ही अपने भ्रष्टाचार के दलदल में फंसाया है. ऐसे में तेजस्वी को लालू प्रसाद नहीं बल्कि शरद यादव का अनुसरण करना चाहिए जिन्होंने हवाला कांड में नाम आने के तत्काल बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*