Home » National » tejasvi yadav guards beat media person in patna

tejasvi yadav guards beat media person in patna

[ad_1]

बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गार्ड्स पर मीडियाकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने सवाल पूछने पर मीडियाकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की.

घटना उस वक्त की है जब तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक से बाहर निकल रहे थे. सचिवालय में ही तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की. बीजेपी के इस्तीफे की मांग को लेकर मीडियाकर्मी लगातार तेजस्वी यादव से सवाल कर रहे थे.  इसी दौरान तेजस्वी यादव के सुरक्षा गार्ड और समर्थक भड़क उठे और मीडियाकर्मियों से हाथापाई करने लगे.

इस मारपीट से पहले ही तेजस्वी ने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मीडिया का एक तबका मोदी परस्त है और गुंडा है.

इस बवाल से पहले रेलवे टेंडर घोटाले में घिरे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहली बार अपने बचाव में और विरोधियों पर भी जमकर बोले. तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक के बाद बाहर निकले थे. कैबिनेट से पहले भी मीडिया ने उन्हे सवालों के साथ घेरा था, लेकिन तब वो चुपचाप अंदर चले गए. मगर मीटिंग खत्म होने के बाद जब दोबारा उनसे इस्तीफे को लेकर सवाल शुरू हुए तो तेजस्वी जमकर बरसे और उनके समर्थक भी भड़क गए.

 

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*