Home » Entertainment » Bollywood » तेंदुलकर के जीवनचरित्र सचिन: एक अरब सपने ने 2018 में दो पुरस्कार जीते, तेहरान अंतर्राष्ट्रीय फिक्ट्स महोत्सव

तेंदुलकर के जीवनचरित्र सचिन: एक अरब सपने ने 2018 में दो पुरस्कार जीते, तेहरान अंतर्राष्ट्रीय फिक्ट्स महोत्सव

सचिन:क्रिकेट एक्सपीरेंट सचिन तेंदुलकर पर बायोलॉजिक एक अरब ड्रीम्स ने हाल ही में संपन्न 11 वें तेहरान अंतर्राष्ट्रीय फिक्ट्स फेस्टिवल 2018 में दो पुरस्कार जीते हैं।

हेल्मर जेम्स अर्स्किन ने एक लंबी वृत्तचित्र के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सम्मानीय डिप्लोमा के लिए ट्रॉफी जीती।
निर्माता रवी भागचंदका को लांग डॉक्यूमेंटरी सेक्शन में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए विशेष पुरस्कार मिला। "यह एक महान सम्मान है कि भारत की महान क्रिकेट की कथा की कहानी को बताते हुए मेरे काम को वैश्विक स्तर पर सराहा गया है। एर्स्किन ने एक बयान में कहा, "बड़ी स्क्रीन के लिए उनकी यात्रा को स्क्रीप्टिंग में सचिन, उनके परिवार, उनके साथियों, साथ ही साथ प्रतिद्वंद्वी टीमों और अन्य खिलाड़ियों के साथ बातचीत करना शामिल है और मैं खुश हूं कि भावनाओं को वैश्विक दर्शकों तक पहुंच रहे हैं।" 11 वें तेहरान इंटरनेशनल फिक्ट्स फेस्टिवल को ओलंपिक और पैरालम्पिक समितियों, संस्कृति, खेल और युवा मंत्रालय, ईरान के इस्लामी गणराज्य के श्रम और सामाजिक मामलों के मंत्रालय के सहयोग से एफआईसीटीएस की देखरेख में 16 से 18 जनवरी तक आयोजित किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*