Home » National » टाइगर जिंदा है नवीनतम संग्रह: सलमान खान अभिनेता एक ब्लॉकबस्टर हिट है

टाइगर जिंदा है नवीनतम संग्रह: सलमान खान अभिनेता एक ब्लॉकबस्टर हिट है

टाइगर जिंदा है, सुल्तान हेल्मर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर के नवीनतम आउटिंग टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर एक अविश्वसनीय व्यवसाय किया है। यह फिल्म न सिर्फ 2017 की सबसे बड़ी कमाई में से एक के रूप में उभरी है, बल्कि रदर 300 करोड़ की मील का पत्थर पार करने के लिए सलमान खान के तीसरे उद्यम के रूप में भी साबित हुआ है।

जैसा कि फिल्म ने 300 करोड़ रुपये के बेंचमार्क को आसानी से पार कर लिया है, यह सलमान को एकमात्र अभिनेता भी बनाता है जिसमें प्रतिष्ठित क्लब में तीन फिल्में हों। 300 करोड़ रुपये के क्लब में अभिनेता की आखिरी तीन बड़ी फिल्मों में क्रमशः बजरंगी भाईजान, सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं।

टाइगर जिंदा है, सुल्तान हेलर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में लीड जोड़ी द्वारा किया जाने वाला कुछ किकैस एक्शन स्टंट था जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा।

हॉलीवुड की प्रसिद्धि वाली स्टंट मास्टर टॉम स्ट्रथर्स को फिल्म में सभी एक्शन सीन के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्पर्श जोड़ने के लिए जोड़ा गया था- और यह निश्चित रूप से सही फैसला होने के लिए भुगतान किया गया था।

सलमान और कैटरीना की ऑन-स्क्रीन जोड़ी एक बार फिर से सबसे अच्छी साबित हुई। देखते हैं कि नए लोगों को बनाने से पहले टाइगर जिंदा हैई कितनी रिकॉर्ड टूट जाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*