Home » National » yogi adityanath advisory officers special arrangements

yogi adityanath advisory officers special arrangements

[ad_1]

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दौरों पर खास इंतजाम करने पर नाराजगी जताई है. इसके लिए योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव ने बाकायद एडवाइजरी जारी की है और विशेष इंतजाम न करने के निर्देश दिए हैं.

ये एडवाइजरी सभी अधिकारियों और जिला अधिकारियों को जारी की गई है. इसमें कहा गया है कि सीएम के दौरे को लेकर कोई खास व्यवस्था न की जाए.

 

लेटर में क्या लिखा गया?

लेटर में लिखा गया है, ”यह देखा जा रहा है कि मुख्यमंत्री जी के जनपदों के क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान निर्देशित करने के बावजूद कई बार प्रशासन द्वारा विशेष व्यवस्थाएं की जाती हैं. जैसे लाल कालीन बिछाना या किसी रंग विशेष के तौलिए का उपयोग करना, विशेष तरह के सोफे का उपयोग करना.” लेटर में योगी आदित्यनाथ के हवाले से लिखा गया है कि ऐसी कोई व्यवस्था न की जाए और दिखावेपन से बचा जाए.

 

स्वागत में बिछाया गया था रेड कार्पेट

दरअसल, हाल ही में योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर गए थे. इस दौरान वो श्रीनगर में शहीद हुए SI के घर पहुंचे थे. सीएम के पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने उनके स्वागत में रेप कार्पेट बिछाया था. साथ ही खास सोफा भी मंगाया गया था. इसके अलावा कूलर का भी विशेष इंतजाम किया गया था.

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ के लिए भगवा रंग के सोफे और तौलिए जैसे खास इंतजाम किए जाने की खबरें आती रही हैं. ऐसी खबरों के बाद कई बार सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना की गई है. जिसे देखते हुए अधिकारियों को ऐसा न करने के आदेश जारी किए गए हैं.

 

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*